आप अपने सभी प्रश्नों, समस्याओं और सुझावों को नीचे दी गयी ईमेल ID पर हमें ई-मेल कर सकते हैं।
किसी भी विक्रेता संबंधित प्रश्नों के लिए कृपया यहां क्लिक करें |
यदि आप प्रस्तावित समाधान से संतुष्ट नहीं हैं या समय सीमा के भीतर उत्तर नहीं मिलता है, तो आप अपनी समस्या हमारे शिकायत निवारण अधिकारी को भेज सकते हैं।
यदि आप अपनी समस्या के निवारण से संतुष्ट नहीं हैं, तो आप नीचे दिए पते पर हमें पत्र भेज सकते हैं।
श्री विशाल शर्मा, शिकायत निवारण अधिकारी,
ग्राहक सेवा विभाग
होम क्रेडिट इंडिया फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड
डीएलएफ इन्फिनिटी टावर्स, टॉवर सी, तीसरी मंजिल, डीएलएफ साइबर सिटी फेज II, गुड़गांव - 122002, भारत
अतिरिक्त संपर्क विवरण:
ई-मेल: grievanceofficer@homecredit.co.in
लैंडलाइन: 0124 6628713
हमारे किसी भी विक्रेता संबंधित प्रश्नों के लिए, कृपया यहां क्लिक करें।
आप हमसे हमारे ग्राहक सेवा केंद्र पर नीचे दिए गए नंबर पर संपर्क कर सकते हैं :
(सुबह 9:00 बजे से शाम 6:00 बजे के बीच, सभी दिन)
हम तक पहुंचने के लिए अन्य नंबर
(*मानक कॉल शुल्क लागू हो सकते हैं)
यदि आप मौजूदा ग्राहक हैं, तो सत्यापन के लिए कृपया अपना कॉन्ट्रैक्ट नंबर / पंजीकृत मोबाइल नंबर संभाल कर रखें।
हमारे किसी भी विक्रेता संबंधित प्रश्नों के लिए, कृपया यहां क्लिक करें।
यदि आप प्रस्तावित समाधान से संतुष्ट नहीं हैं या समय सीमा के भीतर उत्तर नहीं मिलता है, तो आप अपनी समस्या हमारे शिकायत निवारण अधिकारी को भेज सकते हैं।
सचेत पोर्टल: भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने अवैध और अनधिकृत धन संग्रह को रोकने के लिए एक वेबसाइट (sachet.rbi.org.in) लॉन्च की है। अधिक जानकारी के लिए कृपया https://sachet.rbi.org.in देखें।
हमारा आधिकारिक संचार पता है -
होम क्रेडिट इंडिया फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड
डीएलएफ इन्फिनिटी टावर्स, टॉवर सी, तीसरी मंजिल, डीएलएफ साइबर सिटी फेज II, गुड़गांव - 122002, भारत
होम क्रेडिट इंडिया फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड से संपर्क करने के लिए केवल ऊपर उल्लेखित पता ही मान्य है, किसी अन्य पते पर भेजे गए संचार को स्वीकार नहीं किया जाएगा।